डीके शिवाकुमार से तिहाड़ में मिले अहमद पटेल और आनंद शर्मा

नई दिल्ली
मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार से गुरुवार को अहमद पटेल और आनंद शर्मा मुलाकात करने पहुंचे। बता दें, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबदल भी इसी जेल में बंद हैं। इससे पहले कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह चिदंबरम से मिलने पहुंचे थे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार- अहम पटेल और आनंद शर्मा के साथ डीके सुरेश भी मौजूद थे। डीके सुरेश पार्टी सांसद और शिवकुमार के भाई हैं। रिपोर्ट के अनुसार- इस मुलाकात के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने शिवकुमार के स्वास्थ के बारे में जानकारी ली साथ ही उनके प्रति एकजुटता दिखई।

बता दें, इससे पहले दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने बुधवार को डीके शिवकुमार की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। 3 सितंबर को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उन्हें हिरासत में लिया था। फिलहाल वे तिहाड़ जेल में बंद हैं।

इस मामले को इनकम टैक्स विभाग ने दायर किया था और ये अभियोजन पक्ष की चार्जशीट पर आधारित है। पिछले साल बेंगलुरू की एक स्पेशल कोर्ट में ये चार्जशीट दायर की गई थी। जिसमें डीके शिवकुमार के खिलाफ कथित रूप से टैक्स चोरी और हवाला के जरिए करोड़ों रुपए इधर से उधर करने का आरोप लगाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *