डांस शो के दौरान गालियां सुनकर रो पड़ीं सपना चौधरी

लखनऊ 
हरियाणवी डांसर, बिग बॉस की कंटेस्टेंट और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं सपना चौधरी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. धमाकेदार डांस के अलावा सपना का बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है. वो डांस शो करती हैं और इतने मस्ती भरे अंदाज में झूमती हैं कि शो पर मौजूद सैंकड़ों की भीड़ भी उनके साथ झूमने लगती है. वहीं एक शो के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सपना चौधरी रो पड़ीं. उन्हें इतना दुख पहुंचा कि वे चुप नहीं रह पाईं और डांस करने के बजाए खुलकर खरी-खोटी सुनाती नजर आईं.

दरअसल, जब से सपना चौधरी बीजेपी-कांग्रेस ज्वाइन करने की अफ्वाहों को लेकर सुर्खियों में आई हैं तब से उन्हें लेकर कई तरह की खबरें वायरल हो रही हैं. ऐसे में उनका एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें सपना स्टेज पर खड़ी रो-रोकर बात करती नजर आ रही हैं. ये वीडियो किस जगह का है ये तो साफ नहीं हो सका है, लेकिन वीडियो में सपना बोल रही हैं कि 'मुझे स्टेज पर खड़ा करके लोग गालियां सुना रहे हैं.' उन्होंने लोगों को तालियां बजाने से रोक दिया और कहा 'अगर मैं नाचती गाती हूं तो ये गलत कहां से है मैं किसी के आगे हाथ तो नहीं फैलाती.'

इसके अलावा उन्होंने कहा, 'मैं नाच-गाना छोड़ दूंगी अगर कोई आदमी यहां खड़ा होकर ये कह दे कि वो मेरे घर अपनी कमाई दे जाएगा.' वहीं स्टेज पर सपना चौधरी के साथ एक बच्ची भी नजर आ रही है जिसे सलाह देते हुए सपना कहती हैं कि 'बेटा तू भी मत नाचना वरना गाली देंगे लोग.' सपना इतने गुस्से में नजर आ रही हैं कि लोग चुपचाप होकर सिर्फ सुन रहे हैं. ऐसा अवतार सपना का कभी देखने को नहीं मिला है. बाद में यहां मौजूद लोगों ने सपना से माफी भी मांगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *