ट्विटर प्लैटफॉर्म नफरत फैलाने का मैदान: डायरेक्टर शशांक खेतान

'धड़क' डायरेक्टर शशांक खेतान ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। उनका मानना है कि यह नेगेटिविटी फैलाने का प्लैटफॉर्म बन गया है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड दो खेमों में बंट गया है। इनसाइडर और आउटसाइडर को लेकर ट्वीट वॉर छिड़ा हुआ है। ऐसे में शशांक ने ट्विटर अकाउंट डिऐक्टिवेट कर दिया।

शशांक खेतान का ट्विटर पर आखिरी ट्वीट
डायरेक्टर शशांक खेतान ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट करने से पहले आखिरी ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, ट्विटर से थक चुका हूं… सिर्फ नफरत और नकारात्मकता पैदा करने का मैदान बन गया है…दुख की बात है कि इतना पावरफुल प्लैटफॉर्म एक अच्छी दुनिया नहीं बना पाया… हमेशा शांति और प्यार की दुआ के साथ अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर रहा हूं। इसके साथ उन्होंने ट्विटरइंडिया को भी टैग किया है।

…मैं बेकार हूं
शशांक ने अपना स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर आखिरी ट्वीट पोस्ट किया है। साथ में लिखा है, फाइनली अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है, ये सच है कि फॉलोअर्स और प्लैटफॉर्म की रीच की नजर से देखा जाए तो मैं बेकार हूं… लेकिन मेरा मानना है कि हर आवाज महत्वपूर्ण है…उम्मीद करता हूं कि इतना शक्तिशाली प्लैटफॉर्म विकसित हो सकता है और प्यार और खुशियां फैलाने के काम आ सकता है।

शशांक ने डायरेक्ट की हैं ये फिल्में
शशांक खेतान ने 'हम्पटी शर्मा की दुलहनिया', 'बद्रीनाथ की दुलहनिया' और 'धड़क' जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं। उन्होंने वरुण धवन, जान्हवी कपूर और अपारशक्ति खुराना के साथ 'मिस्टर लेले' फिल्म की घोषणा की थी। हालांकि बाद में करण, वरुण और कई बड़े कलाकारों की मौजूदगी की वजह से डेट्स न मिलने की बात कही थी और बताया था कि फिल्म को होल्ड करने करने का फैसला लिया है। इस फिल्म की फर्जी कास्टिंग को लेकर भी उन्होंने चेताया था कि कोई धर्मा प्रॉडक्शन का कास्टिंग डायरेक्टर बनकर पैसे मांग रहा है, वह फर्जी है। फिल्म अभी रोक दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *