बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ईशा शरवानी के साथ धोखधड़ी, 3 लोग गिरफ्तार

बॉलिवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस ईशा शरवानी के साथ धोखधड़ी किए जाने के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ईशा इस समय ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं और उनके साथ हुई इस धोखाधड़ी के लिए दिल्ली पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली पुलिस के पीआरओ ने बताया, 'साइबर क्राइम यूनिट ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने एनआरआई और मशहूर ऐक्ट्रेस ईशा शरवानी के साथ ऑस्ट्रेलिया के टैक्स ऑफिसर बनकर धोखे से पैसे ऐंठ लिए हैं।'

इन ठगों ने खुद को कैनबरा का टैक्स अधिकारी बताकर ईशा से 5700 ऑस्ट्रेलियन डॉलर (लगभग 3 लाख) रुपये ट्रांसफर करा लिए। हालांकि जब ईशा के पास ऐसी कॉल्स आनी बंद नहीं हुईं तो उन्होंने इसकी शिकायत ऑस्ट्रेलिया की लोकल पुलिस की। ऑस्ट्रेलियन पुलिस की शिकायत पर ऐक्शन लेते हुए दिल्ली पुलिस ने तीनों आरोपियों को धर दबोचा।

बता दें कि ईशा शरवानी ने साल 2005 में विवेक ओबेरॉय के ऑपोजिट सुभाष घई की फिल्म 'किसना' से बॉलिवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वह 'गुड बॉय बैड बॉय', 'लक बाय चांस' और 'करीब करीब सिंगल' जैसी फिल्मों में दिखाई दी थीं। ईशा ने रितिक के साथ एक बिस्किट का विज्ञापन भी किया था जिसे काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा ईशा एक समय क्रिकेटर जहीर खान के साथ अपनी रिलेशनशिप के कारण भी चर्चा में रही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *