टाइगर श्रॉफ का नया गाना रिलीज, जबरदस्त डांस मूव्स

 

बॉलिवुड में अगर बेहतरीन डांसर ऐक्टर्स का नाम लिया जाए तो उनमें टाइगर श्रॉफ का नाम जरूर गिना जाएगा। टाइगर की हालिया रिलीज फिल्म 'बागी 3' में बॉलिवुड के पुराने सुपरहिट 'दस बहाने' को रिक्रिएट किया था। इस गाने को लोगों के मिले जुले रिव्यूज मिले थे। अब टाइगर श्रॉफ एक और गाने के साथ छा जाने के लिए तैयार है। यह गाना भी रिक्रिएशन है। वैसे यह गाना अपने टाइम का सुपरहिट है।

टाइगर श्रॉफ ने मिथुन चक्रवर्ती के फेमस सॉन्ग डिस्को डांसर सॉन्ग का रिक्रिऐशन किया है। इस गाने को I am a Disco Dancer 2.0 का टाइटल दिया गया है। 'बागी 3' की रिलीज के बाद टाइगर के फैन्स के लिए यह गाना एक रिफ्रेशमेंट की तरह है। लेकिन कुछ लोग इस गाने की टाइमिंग और इसकी फिल्मिंग के लिए आलोचना भी कर रहे हैं।

इस गाने में निश्चित तौर पर आप बप्पी लहरी की आवाज को मिस कर रहे होंगे। हालांकि टाइगर श्रॉफ का डांस अच्छा है लेकिन इस गाने से आपको मिथुन तो याद आ ही जाएंगे। गाने के विडियो में टाइगर रितिक रोशन का 'कृष' में किया हुकअप स्टेप भी करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को बेनी दयाल ने गया है और सलीम-सुलेमान ने कंपोज किया है।

हालांकि टाइगर ने इस गाने पर अपने बेहतरीन मूव्स दिखाए हैं लेकिन कुछ फैन्स इस गाने की टाइमिंग और गाने के साथ किए गए ट्रीटमेंट से नाराज है। दरअसल दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर है और इस बीच यह गाना रिलीज हुआ है। कई यूजर्स ने कहा है कि यह झूमने-नाचने का टाइम नहीं है। कुछ ने यह भी कहा है कि ऑरिजनल गाने के साथ यह गाना न्याय नहीं करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *