टक्कर के बाद कार में आग, चालक की हालत गंभीर

नोएडा
थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के नोएडा एक्सप्रेस वे पर सड़क पर खड़े आवारा पशुओं को बचाने के चक्कर में एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस घटना में कार में आग लग गई। कार में सवार दो लोग कार से निकल कर भाग गए, लेकिन चालक कार के अंदर ही फंस गया। वह गंभीर रूप से जल गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे कार से बाहर निकाल कर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात कार में सवार होकर अर्जुन त्यागी अपने दो साथियों के साथ दिल्ली से नोएडा जा रहे थे।

सेक्टर 125 के पास नोएडा एक्सप्रेस वे के सर्विस लेन पर 2 सांड आपस में लड़ रहे थे। सांडों को बचाने के चक्कर में अर्जुन ने कार को एक तरफ काटा। कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस घटना में कार में आग लग गई। कार की पिछली सीट पर बैठे दो लोग उतर कर वहां से भाग गए, लेकिन अर्जुन कार के अंदर फंस गए।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया, तथा कार के अंदर फंसे अर्जुन को कार से बाहर निकाला। वह गंभीर रूप से झुलस गए हैं। उन्हें पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *