झारखंड CM हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर मांगी मदद, सीएम भूपेश बघेल ने दिया ये जवाब

रायपुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में फंसे झारखंड (Jharkhand) जिले के मजदूरों की मदद राज्य सरकार करेगी. सूबे के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने मजदूरों की मदद करने का भरोसा दिलाया है. दरअसल, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन छत्तीसगढ़ में फंसे मजदूरों को लेकर एक ट्वीट (Tweet) किया है. सीएम सोरेन ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इन लोगों की मदद करने का आग्रह किया है. इस ट्वीट के जवाब में सीएम भूपेश बघेल ने मजदूरों के लिए उचित इंतजाम करने की बात कही है.

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट किया है कि पूरी सुरक्षा और सावधानी के साथ झारखंड के लोगों को छत्तीसगढ़ से रवाना कर दिया गया है. उनके खाने-पीने का भी ध्यान रखा गया है. इस संकट की घड़ी में हम सब साथ हैं.

दरअसल, ट्विटर पर एक शख्स ने झारखंड के मजदूरों की छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में फंसे होने की जानकारी दी थी. ट्विट में झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को टैग कर बताया गया था कि मजदूरों को खाना और पानी तक नहीं मिल रहा है. इस ट्वीट के बाद सीएम सोरेन ने मजदूरों के लिए छत्तीसगढ़ सरकार से मदद मांगी है.

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने एक ट्वीट कर बिलासपुर जिले में फंसे झारखंड के मजदूरों के लिए छत्तीसगढ़ सरकार से मदद मांगी है. सीएम सोरेन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि सीएम भूपेश  बघेल से मदद करने का आग्रह किया है.

इस ट्वीट का जवाब देते हुए सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट किया है कि उनके भोजन आदि का इंतज़ाम कर दिया है. जब तक बिलासपुर में हैं उनका हम ध्यान रखेंगे. अधिकारी उन्हें झारखंड सीमा तक पहुंचाने की व्यवस्था कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि झारखंड के 50 से अधिक मजदूर बिलासपुर में फंसे हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *