ज्वाला गुट्टा ने बॉयफ्रेंड को इस अंदाज में किया बर्थडे विश, चर्चा में तस्वीरें

मुंबई

तमिल फिल्मों के अभिनेता विष्णु विशाल आज 17 जुलाई को अपने दोस्तों और परिवार के साथ 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. विष्णु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जश्न की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी गर्लफ्रेंड और मशहूर बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा ने एक खूबसूरत पोस्ट करके बर्थडे को और भी खास बना दिया है.

ये जोड़ा कुछ हफ्तों पहले अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करने को लेकर सुर्खियों में था. ज्वाला ने एक शानदार केक की तस्वीर शेयर की है जिस पर एक विश भी लिखी हुई है. केक पर लिखा है, "उम्र बढ़ने की बधाइयां, लेकिन अपनी उम्र की तरफ मत देखो. बर्थडे मुबारक हो बेब."

इसके अलावा ज्वाला ने तस्वीरों की एक सीरीज अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की है. एक तस्वीर में वह विष्णु के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में ज्वाला ने लिखा- जन्मदिन मुबारक हो बेबी. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने दिल वाला एक इमोजी भी बना दिया है.

तस्वीरें देखकर लगता है कि ज्वाला, विष्णु के बर्थडे को खास बना पाने में कामयाब रही हैं. वहीं विष्णु ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करके अपने सभी फैन्स को इस खास दिन पर विश करने के लिए बधाइयां दी हैं. कुछ वक्त पहले टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ इंटरव्यू में विष्णु ने अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा, "हम एक दूसरे को पसंद करते हैं और इससे ज्यादा कुछ नहीं है."

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *