नच बलिए 9 के लिए फिर थामा हाथ? इस सेलेब्रिटी कपल का हुआ था ब्रेकअप

नई दिल्ली
ऐसी खबरें आई थीं कि एक्स लवर्स विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली रिएलिटी टीवी शो नच बलिए के इस सीजन में साथ नजर आएंगी, अब इस खबर की पुष्टि हो गई है. मेकर्स ने शो का एक प्रोमो रिलीज किया है जिसमें ये दोनों कलाकार साथ में थिरकते नजर आ रहे हैं. नच बलिए सीजन 9 में भाग लेने वाले पार्टिसिपेंट्स की लिस्ट धीरे-धीरे खुल रही है और वक्त के साथ ये लिस्ट ज्यादा दिलचस्प होती चली जा रही है.

शो में हिस्सा लेने जा रहे कई कलाकारों के नाम अब तक सामने आ चुके हैं. मेकर्स ने अब मधुरिमा और विशाल का प्रोमो वीडियो भी रिलीज कर दिया है. वीडियो में मधुरिमा और विशाल की शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं. प्रोमो वीडियो में मेकर्स ने मधुरिमा का चेहरा साफ तौर पर नहीं दिखाया है और दर्शकों को टीज करते हुए कहा है कि विशाल के साथ कौन है इसका खुलासा जल्द कर दिया जाएगा.

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो यह शो काफी पहले शुरू होने जा रहा था लेकिन पार्टिसिपेंट्स की लिस्ट फाइनल नहीं हो पाने के चलते मेकर्स को इसकी लॉन्च डेट आगे खिसकानी पड़ी. मधुरिमा और विशाल के रिलेशनशिप की बात करें तो चंद्रकांता की शूटिंग के शुरुआती दिनों में दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था. हालांकि दोनों का रिश्ता बहुत वक्त तक नहीं चला. बिगड़ते तालमेल के चलते जल्द ही दोनों ने एक दूसरे से दूरियां मेनटेन कर लीं.

लेकिन जब भी विशाल और मधुरिमा से उनके ब्रेकअप के बारे में सवाल किया जाता तो दोनों ही खामोश रह जाते. यानि दोनों में से किसी ने भी अपने ब्रेकअप को लेकर अब तक मौखिक सहमति नहीं दी है. हालांकि स्पॉटबॉय ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि उन्होंने मधुरिमा को डेट करना अब बंद कर दिया है और दोनों अब रिलेशनशिप में नहीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *