ज्योतिषी के कहने पर रखा था “गुडलक” कारतूस, एयरपोर्ट चैकिंग के दौरान आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार

ग्वालियर
मध्यप्रदेश के ग्वालियर एयरपोर्ट पर एक अजीबो गरीब मामला देखने को मिला, जहां एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान यात्री के पास से एक कारतूस बरामद हुआ, जो उसने अपने पर्स में रखा हुआ था. इसी दौरान जब सीआईएसएफ के जवानों ने उसे पकड़ा तो उसने कहा कि ये कारतूस मेरे लिए लकी है और इसे में हमेशा अपने पर्स में रखता हूं, फिलहाल पुलिस ने उसे आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

 जानकारी के मुताबिक सोमवार को ग्वालियर से जम्मू जाने वाली फ्लाइट के यात्री जब चेकिंग के लिए प्रवेश कर रहे थे, इसी दौरान हेमसिंह की परेड का रहने वाला सूर्यांश नाम का युवक अंदर प्रवेश करने लगा, प्रवेश करते ही डीएफएमडी से जैसे वह गुजरा तो तो मशीन का सिग्नल रेड हो गया.

सिग्नल रेड होने पर तुरंत वहां मौजूद जवानों ने उसकी चेकिंग शुरू कर दी, लेकिन उसने पर्स से निकालकर कारतूस को नीचे गिरा दिया, जिसे वहां मौजूद जवानों ने देख लिया, जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी.

पुलिस के द्वारा पूछताछ में यात्री ने बताया कि  वह जम्मू में एक निजी कंपनी में नौकरी करता है और वह ग्वालियर से जम्मू जा रहा था. कारतूस रखने पर पुलिस ने जब पूछा तो युवक ने बताया कि उसे 3 साल पहले किले पर कारतूस मिला था. तभी से वह उसे पर्स में रखने लगा था. साथ ही बताया कि ज्योतिष ने उससे कहा था कि  यह कारतूस पर्स में रखने से तरक्की होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *