जेटली ने ली चुटकी, रॉबर्ट वाड्रा ने कहा- कांग्रेस के लिए पूरे देश में करूंगा प्रचार

 
नई दिल्‍ली

प्रियंका गांधी के चुनावी मैदान में उतरने के बाद उनके पति रबॉर्ट वाड्रा भी कांग्रेस के लिए प्रचार अभियान में जोर लगाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा है कि यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के नामांकन पत्र भरने के बाद वह पूरे भारत में कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। वहीं, केंद्रीय वित्‍त मंत्री और वरिष्‍ठ बीजेपी नेता अरुण जेटली ने इस बयान पर वाड्रा की चुटकी लेते हुए कहा कि वाड्रा के प्रचार से किसको फायदा होगा, बीजेपी को या कांग्रेस को? बता दें कि रॉबर्ड वाड्रा कई मामलों में आरोपी हैं। 

रॉबर्ट वाड्रा ने रविवार को कहा कि वह अमेठी और रायबरेली में राहुल गांधी और सोनिया गांधी के नामांकन भरते समय उनके साथ मौजूद रहेंगे। वह इन दोनों नेताओं के लोकसभा क्षेत्रों में जाकर चुनाव प्रचार भी करेंगे। राहुल गांधी 10 अप्रैल को अमेठी में तो सोनिया गांधी 11 अप्रैल को रायबरेली लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। दूसरी तरफ, वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने वाड्रा के बयान पर टिप्‍पणी की है। उनका कहना है, 'मुझे नहीं पता कि इससे कांग्रेस पार्टी के प्रचार अभियान को फायदा पहुंचेगा या फिर बीजेपी के।' 

बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा ने कुछ दिनों पहले संकेत दिए थे कि अगर उनके ऊपर लगे आरोप खत्‍म हो जाएंगे तो वह राजनीति में आ सकते हैं। वाड्रा पर जमीन के भ्रष्‍टाचार को लेकर मामला चल रहा है। उन पर आरोप है कि राजस्‍थान में कांग्रेस की सरकार के दौरान उन्‍होंने सस्‍ते दर पर काफी जमीनें खरीद लीं थी, बाद में उन्‍हें महंगे दामों पर बेच दिया। हाल के दिनों में उनसे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने लगातार पूछताछ की थी। कई बार पूछताछ के लिए बुलाने पर वाड्रा ने मोदी सरकार पर जानबूझकर परेशान करने का आरोप लगाया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *