जुहू बीच का वीडियो शेयर करते हुए लॉकडाउन हटने का इंतजार कर रहे वरुण धवन

देश में कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के चलते सभी अपने घर पर रहने के लिए मजबूर हैं। वहीं बॉलिवुड स्टार्स भी शूटिंग्स बंद होने के कारण अपने फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। वहीं, वरुण धवन को लॉकडाउन को हटने का इंतजार है। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात की तरफ इशारा किया है।

मदर नेचर जल्द सब ठीक कर देगी
वरुण धवन ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट जुहू बीच का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें बीच का सुंदर नजारा दिख रहा है। इसके साथ ऐक्टर ने लिखा, 'मैंने जुहू बीच पर खेला और मेरा काफी बचपन यहां बीता है और मैं बाहर नहीं जा पा रहा हूं और पानी नहीं छू पा रहा हूं। मुझे विश्वास है कि मदर नेचर जल्द सब ठीक कर देगी।'

वरुण धवन ने 55 लाख का दिया डोनेशन
देश में फैली कोरोना वायरस की महामारी के खिलाफ सरकार का वरुण धवन ने समर्थन किया और उन्होंने पीएम केयर्स फंड में 30 लाख रुपये का डोनेशन की घोषणा की। इसके साथ ही उन्होंने 25 लाख रुपये महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में देने के लिए कहा है।

वरुण धवन की आने वाली फिल्म
वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह आखिरी बार वह फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में नजर आए थे। अब वह फिल्म 'कुली नं. 1' में दिखाई देंगे। डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान हैं। यह फिल्म 1 मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी डेट पोस्टपोन हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *