जिला प्रशासन से मांगा रोड़ शो की अनुमति, भीम आर्मी ने मोदी के खिलाफ चुनाव लडऩे की तैयारियां की तेज

 
वाराणसी

पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लडऩे का ऐलान कर चुके भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने तैयारियां तेज कर दी है। 30 मार्च को वाराणसी में रोड़ शो के लिए उन्होंने वाराणसी जिला प्रशासन से अनुमति मांगी है। जिसपर वाराणसी जिला प्रशासन विचार कर रहा है।

भीम आर्मी के मुताबिक रोड़ शो वाराणसी में कचहरी स्थित अम्बेडकर पार्क से दिन में 11 बजे शुरू होकर नदेसर, चौकाघाट, अंधरापुल, सिगरा, रथयात्रा, कमक्षा और रविन्द्रपुरी इलाके से होते हुए रविदास पार्क पर पहुँचकर खत्म होगा। जिला प्रशासन ने बताया कि भीम आर्मी के जिला प्रभारी अश्विनी अवस्थी की तरफ से रोड़ शो के लिए मिले आवेदन में 500 लोगों की भीड़ की जानकारी और 1 एक पहिया और 9 दो पहिया वाहन की जानकारी दी गई है। जिला प्रशासन की ओर से एडीएम सिटी ने बताया कि 24 घण्टे में अनुमति से संबंधित निर्णय लेकर आवेदक को सूचित कर दिया जाता है और प्रक्रिया पूरी करके चुनाव आयोग के निर्देशों के अनुसार ऐसा ही किया जाएगा। उन्होंने बताया कि रोड़ शो का आवेदन नियम और शर्तों के अनुरूप होगा तभी अनुमति दी जाएगी। 

वहीं दूसरी ओर भीम आर्मी के वाराणसी जिला प्रभारी अवनीश अवस्थी ने बताया कि रोड़ शो के पीछे मकसद मोदी सरकार की नाकामियों को जग जाहिर करना है। उन्होंने कहा कि अगर सपा-बसपा गठबंधन का कोई मजबूत उम्मीदवार वाराणसी से मोदी के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ता है तो भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *