जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल दे रहा है 20GB फ्री डेटा, ऐसे उठाएं फायदा

 नई दिल्ली
टेलीकॉम कंपनियों के बीच प्रतियोगिता लगातार बढ़ रही है। यहा कारण है कि कंपनियां रोजाना नए-नए ऑफर अलग-अलग ग्राहकों को ध्यान में रखकर ला रही है। प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के बाद टेलिकॉम कंपनियां ओटीटी प्लेटफॉर्म ग्राहकों के लिए भी ऑफर ला रही है। 

ग्राहकों को लुभाने के लिए एयरटेल कुछ प्रीपेड प्लान्स के साथ 20GB अतिरिक्त डेटा दे रहा है। हालांकि ये डेटा अलग-अलग प्लान्स के हिसाब से अलग-अलग है। ये प्लान्स के मुताबिक 5GB, 10GB और 20GB तक है। इसमें सबसे पॉपुलर प्लान 399 रुपये वाला प्लान है जिसमें 20GB एडिशनल डेटा ग्राहकों को मिल रहा है। हालांकि, इसमें कुछ नियम और शर्तें भी है। 

एयरटेल यह एडिशनल 4जी डेटा मोबाइल अकाउंट में नहीं दे रहा है। एडिशनल डेटा का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को उन जगहों पर मौजूद होना होगा, जहां कंपनी ने वाई-फाई जोन बनाया है। एयरटेल वाई-फाई जोन्स फ्री वाई-फाईहॉटस्पॉट हैं, जो प्रमुख महानगरों में 500 जगहों पर मौजूद है। ग्राहक 20GB फ्री डेटा का लाभ इन्हीं जगहों पर उठा पाएंगे। 

फायदा उठाने के लिए आपको माई एयरटेल ऐप के जरिए वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट करना होगा। वेरिफिकेशन के बाद फ्री इंटरनेट सेवा का फायदा उठा पाएंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *