जापान में चाकू से हमला: एक व्यक्ति ने चाकुओं से किए ताबड़तोड़ हमले, 2 मरे, 17 घायल

 
तोक्यो 

जापान में आज सुबह एक व्यक्ति ने करीब 20 लोगों पर चाकूओं से ताबतोड़ हमले कर दिए। हमलावर ने मंगलवार की सुबह इस घटना को जापान के शहर कावासाकी में स्थित एक पार्क के बाहर अंजाम दिया। खबरों के मुताबिक तोक्यो के दक्षिणी हिस्से में बसे कावासाकी शहर में यह घटना घटी है। 
 
तोक्यो के अधिकारियों के मुताबिक इस हमले के पीछे क्या वजह थी अभी यह साफ नहीं हो पाया है। हमले कर अब एक बच्चे और एक व्यस्क समेत दो लोगों के मारे जाने की खबर है। इस घटना के बाद संदिग्ध को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक पुलिस को हमलावर के पास से दो चाकू बरामद हुए हैं। 
 
पुलिस ने जब इस हमलावर को गिरफ्तार किया तो उसने गिरफ्तारी से पहले अपने कंधे में भी चाकू घोंपकर खुद को घायल कर लिया। कावासाकी फायर डिपार्टमेंट के प्रवक्ता ने न्यूज एजेंसी एएफपी को बताया कि स्थानीय समयानुसार सुबह करीब पौने 8 बजे हमें एक इमर्जेंसी कॉल मिली। रिपोर्ट के मुताबिक एक आदमी ने बस स्टॉप के पास पहुंचते ही वहां मौजूद लोगों पर चाकुओं से अंधाधुन हमले शुरू कर दिए। यहां से स्थानीय रेलवे स्टेशन भी ज्यादा दूर नहीं था। 
 
जापान के स्थानीय मीडिया चैनलों पर इस घटना के फुटेज दिखाए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने स्थिति नियंत्रण में कर ली है और राहत व बचाव के लिए मेडिकल टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *