जानिए क्यों Mouni Roy ने की Hina Khan की तारीफ

टीवी की टॉप ऐक्ट्रेसेस में से एक हिना खान ने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है। सीरियल की घूंघट वाली बहू से लेकर कान 2019 के रेड कार्पेट पर अपने गॉरजस अपियरेंस तक से हिना ने दर्शकों को दिल जीता है। हिना ने इस साल कान फिल्म फेस्टिवल में सफल डेब्यू करती दिखी हैं। हिना के फैंस के साथ-साथ कई कई स्टार्स ने भी उनकी जमकर तारीफ की है। हाल ही में टीवी पर नागिन का रोल निभाने वाली ऐक्ट्रेस मौनी रॉय ने हिना की जमकर तारीफ की है।

'ये रिश्ता …'में कई सालों तक अक्षरा का रोल निभाने वाली हिना बीते दिनों अपना जबरदस्त ग्लैमर्स मेकओवर किया है। रिऐलिटी शो बिग बॉस 11 के घर में हिना ने दुनिया को अपना कॉन्फिडेंट अवतार दिखाते हुए सभी के दिलों में खास जगह बना ली है। इसके बाद से हिना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 'कसौटी जिंदगी के 2’ में कोमोलिका के रोल को भी दर्शकों ने काफी सराहा है। अब हिना फिल्म 'लाइंस’ से बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

छोटे परदे पर नागिन बन फैंस के दिलों पर राज करने वाली ऐक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की जर्नी भी बिलकुल हिना खान जैसी ही है। मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर हिना की तारीफ की है। मौनी ने लिखा है, 'जब कोई अपने दम पर जीरों से शुरुआत करके इस मुकाम तक पहुंचता है तो मुझे बहुत खुशी होती है। हिना आपने जो भी हालिस किया है, उसपर मुझे गर्व है। आप आगे बढ़ते रहें यही मेरी इच्छा है। आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *