जम्मू में खड़ी हुई बस पर आतंकी हमला, ग्रेनेड अटैक में 18 लोग घायल

जम्मू
जम्मू शहर में गुरुवार सुबह बड़ा हादसा हुआ. यहां बस के अंदर एक धमाका हुआ है. धमाके की खबर मिलते ही जम्मू-कश्मीर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे इलाके को घेर लिया. जिस जगह ये धमाका हुआ है वह भीड़भाड़ वाला इलाका है. ऐसे में पुलिस तुरंत वहां पहुंच लोगों को वहां से हटा रही है. इस धमाके में 18 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये ब्लास्ट राज्य परिवहन की बस में हुआ है, जिस दौरान ये धमाका हुआ बस जम्मू के बस स्टेशन पर ही खड़ी हुई थी. कुछ सवारियां उस दौरान बस में ही थे. ब्लास्ट वाली जगह के पास एक बड़ी फल मंडी है, जिनसे पुलिसकर्मी पूछताछ कर रहे हैं और जानकारी लेने की कोशिश कर रहे हैं.

धमाके के पास वाली जगह पर ही मौजूद कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, यहां पर ग्रेनेड से हमला हुआ है जिस बस में हमला हुआ था उसमें करीब 30 लोग बैठे हुए थे.

आपको बता दें कि 14 फरवरी को कश्मीर घाटी के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट जारी है. पुलवामा हमले के बाद भी कई ऐसे इनपुट आते रहे हैं जिसमें एक और हमले का शक था. यही कारण है कि पूरे राज्य में सुरक्षा के चाक-चौबंद पुख्ता किए गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *