जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में पति-पत्नी पर फायरिंग, अस्पताल में भर्ती

अनंतनाग
जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने एक पति और पत्नी पर फायरिंग की है. इस दंपति को गुरुवार रात को उनके घर से आतंकवादियों ने किडनैप कर लिया गया था. इसके बाद आतंकी उन्हें उनके गांव में लाए और फिर उन पर गोलियां बरसा दीं. दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है.

ये घटना शुक्रवार की है. उससे पहले एक गांव में रहने वाले शख्स को उसकी पत्नी के साथ आंतिकयों ने गुरुवार को अगवा कर लिया था. आतंकियों ने ये वारदात उस वक्त अंजाम दी थी, जब वे दोनों अपने घर में मौजूद थे. अपहरण करने के बाद आतंकी उन्हें अपने साथ अंजान जगह पर ले गए थे.

गांव वाले भी उनकी कोई मदद नहीं कर पाए. लेकिन शुक्रवार को अचानक आतंकी उस दंपति को लेकर उनके गांव में वापस आए. इसके बाद आतंकियों ने उन दोनों पर गोलियां चलाई. पूरा गांव गोलियों की आवाज़ से गूंज उठा.

आतंकी उन्हें निशाना बनाकर गोली चला रहे थे. इस हमले में दोनों पति-पत्नी घायल हो गए. आतंकी वारदात को अंजाम देकर वहां से भाग निकले. स्थानीय लोगों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

बताया जा रहा है कि दोनों की हालत वहां गंभीर बनी हुई है. अभी तक इस वारदात की वजह साफ नहीं है. स्थानीय पुलिस को भी सूचना दी गई है. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में खौफ का माहौल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *