जब विद्या बालन को याद आई अपने साथ घटी कास्टिंग काउच की घटना

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस विद्या बालन किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। टीवी से शुरूआत कर विद्या ने बॉलिवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। हाल में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'मिशन मंगल' भी बॉक्स ऑफिस में सफल रही है। एक हालिया इंटरव्यू में विद्या ने अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की एक घटना के बारे में बताया।

विद्या ने कुछ साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। एक वेब पोर्टल से बात करते हुए विद्या ने एक ऐसी घटना के बारे में बताया जिससे उनका पूरा कॉन्फिडेंस हिल गया था। उन्होंने बताया वह उस समय चेन्नई में थीं और तब उनसे एक साउथ के डायरेक्टर मिलने पहुंचे थे।

विद्या ने उस डायरेक्टर से कॉफी शॉप में मिलने और फिल्म पर बात करने के लिए कहा था लेकिन डायरेक्टर इस बात पर दबाव बनाते रहे कि विद्या अपना रोल डिसकस करने के लिए रूम में चलें। इस बात को सुनकर विद्या उनके साथ होटल रूम में दरवाजा खुला रखकर बात करने के लिए राजी हो गईं। विद्या के इस व्यवहार को देखकर वह डायरेक्टर 5 मिनट के भीतर ही रूम से चले गए।

वैसे बता दें कि विद्या की हालिया रिलीज फिल्म 'मिशन मंगल' में उनके साथ अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन, शरमन जोशी और संजय कपूर जैसे कलाकार हैं। इस फिल्म ने अभी तक 150 करोड़ रुपयों से ज्यादा का बिजनस कर लिया है। इसके अलावा विद्या मशहूर गणितज्ञ शकुंतला देवी की बायॉपिक में भी काम कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *