महाराष्ट्र में सरकार न बनने पर भड़कीं एक्ट्रेस, मोदी-शाह-ठाकरे को टैग कर किए ट्वीट

 
नई दिल्ली, 

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रेया नारायण ने महाराष्ट्र में लागू हुए राष्ट्रपति शासन पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी, शिव सेना चीफ उद्धव ठाकरे और गृहमंत्री अमित शाह का मजाक उड़ाया है. उन्होंने ट्वीट कर महाराष्ट्र की राजनीति को ड्रामा और पीएम मोदी समेत दोनों नेताओं को इस ड्रामे का हिस्सा बताया है.

श्रेया ने कुछ घंटों पहले ट्वीट कर कहा कि महाराष्ट्र में लागू हुआ यह राष्ट्रपति शासन राजनीति का ड्रामा है और इसे अवॉर्ड मिलना चाहिए. वहीं इस ड्रामा का हिस्सेदार बताते हुए उद्धव ठाकरे, पीएम मोदी और अमित शाह को धन्यवाद दिया है. इसके अलावा श्रेया ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने एक अंग्रेजी कहावत में सरकार का मजाक उड़ाया है.

 
श्रेया ने लिखा है कि 'बच्चों की कहानी में जब दो बिल्ल‍ियां एक केक के लिए लड़ाई करते हैं तो वो लड़ते ही रह जाते हैं और बंदर सारा केक खा जाता है. और ऐसा ही कुछ अब हो रहा है जिसमें सारे बंदर खुशी से नाच रहे हैं'. एक्ट्रेस ने इस ट्वीट के साथ उद्धव ठाकरे, पीएम मोदी और अमित शाह को टैग किया है.

बता दें श्रेया ने 2009 में 'एक दस्तक' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद नॉक आउट, कुछ करिए, राजनीति, तनु वेड्स मनु, साहेब बीवी और गैंगस्टर, रॉकस्टार, सम्राट एंड कंपनी, सुपर नैनी, लाल रंग फिल्मों में नजर आईं. श्रेया को साहेब बीवी और गैंगस्टर फिल्म में महुआ के रोल के लिए अवॉर्ड भी मिल चुका है.

उन्हें पिछली बार लाल रंग फिल्म में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने नीलम का किरदार निभाया था. फिल्म में रणदीप हुड्डा, अक्षय ओबेरॉय, पिया बाजपेयी लीड रोल में हैं. उन्होंने यशराज फिल्म्स की सीरीज 'पाउडर' में भी काम किया है. इस सीरीज में श्रेया ने एक हाई-क्लास एस्कॉर्ट और पुलिस की खबरी जूली का किरदार निभाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *