जब तक मंत्रियों के बंगले पुतेंगे तब तक गिर जाएगी: कमलनाथ सरकार

भोपाल
 मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने बड़ा बयान दिया है। सोमवार को सागर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव कहा कि जब तक मंत्रियों के बंगले पुतेंगे, तब तक कांग्रेस सरकार गिर जाएगी। बता दें कि इस बार किसी भी दल को मध्यप्रदेश में पूर्ण बहुमत नहीं मिला है। कांग्रेस को सबसे ज्यादा सीटें मिली हैं पर उसे बहुमत नहीं मिला है। कांग्रेस की सरकार बसपा, सपा औऱ निर्दलीय विधायकों के समर्थन से चल रही है। हालांकि विधानसभा में विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार को 120 सीटें मिलीं थी।

क्या कहा गोपाल भार्गव ने
नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा, जब तक मंत्रियों के बंगले पुतेंगे, तब तक कांग्रेस सरकार गिर जाएगी क्योंकि प्रदेश में ऐसी सरकार बनी है, जिसमें हार्ट किसी का, किडनी किसी की और लिवर किसी और का है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार चार माह से ज्यादा नहीं चलेगी। 11 दिसंबर को चुनाव परिणाम आने के बाद मध्यप्रदेश में एक बीमार शिशु पैदा हुआ जिसकी किडनी समाजवादी पार्टी, हार्ट बहुजन समाज पार्टी और अन्य अंग निर्दलियों के लगे हैं। बता दें कि नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी मिलने के उपरांत गोपाल भार्गव पहली बार सोमवार को पहली बार अपने गृह जिले एवं गृह नगर पहुंचे थे। उनके यहां पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं एवं नगरवासियों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

जनता के काम करवाएंगे
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जनता के लिए की गई घोषणाएं सरकार से गला दबाकर पूरी करवाएंगे। उन्होंने कांग्रेस की गुटबाजी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अब प्रदेश में 12 मुख्यमंत्री हो गए हैं जो कि सरकार का नियंत्रण कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *