जन्मदिन: यूं चाइल्ड ऐक्ट्रेस से जवान हो गई थीं हंसिका मोटवानी!

दक्षिण के फिल्मों की स्टार हंसिका मोटवानी आज 28 साल की हो गईं। उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामानएं। किसी ने नहीं सोचा होगा कि क्योंकि सास भी कभी बहू थी और शाकालाका बूम-बूम की वह छोटी सी बच्ची दक्षिण के लोगों के दिलों पर राज करेगी। कुछ लोगों का मानना है कि हंसिका जल्दी जवान दिखने लिए हार्मोनल इंजेक्शन लेती थीं। हालांकि कभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई।

हंसिका ने अपने करियर की शुरुआत शाकालाका बूम-बूम और क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे सीरियल्स से की थी। बाद में देश में निकला होगा चांद ने भी उन्हें अच्छी पहचान दिलाई। वह अब बड़ी हो गई हैं। अब वह दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री की स्टार हैं। वह धनुष, विजय और रवि जैसे स्टार के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी है। हंसिका को सिम्मा के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है।

मुंबई में जन्मीं और पली बढ़ीं ऐक्ट्रेस हंसिका ने रितिक रोशन और प्रीति जिंटा के साथ एक फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल भी कर चुकी हैं। इस क्यूट सी बच्ची ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत 16 साल की उम्र में की।

कुछ लोगों का मानना है कि हंसिका ने बड़ा दिखने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन भी लिए हैं। इन चीजों को लेकर मीडिया में कई खबरें आई थीं, लेकिन इसकी अधिकारिक पुष्टि कभी नहीं हो पाई। ना ही हंसिका की तरफ से कोई बयान आया।

हंसिका सिर्फ फिल्मों में ही नहीं, कई परोपकार के कामों में भी जुड़ी रहती हैं। वह गरीब बच्चों की शिक्षा और महिलाओं में स्तन कैंसर रोकने के लिए भी काम करती हैं। हंसिका मोटवानी ने फोर्ब्स की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों की लिस्ट में भी जगह बना चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *