‘जजमेंटल है क्या’ की सक्सेस के बाद Kangana Ranaut ने पोस्ट किया इमोशनल वीडियो

नई दिल्ली    
फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ (Judgementall Hai Kya) को दर्शकों और फिल्म एनालिस्ट से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की एक्टिंग की फैंस सराहना कर रहे हैं। ऐसे में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म की सक्सेस एंजॉय करने के लिए अपने घर हिमाचल गई हुई हैं। कंगना (Kangana Ranaut) ने हाल ही में एक नई गाड़ी मर्सेडीज खरीदी है। जिसे लेकर वे सबसे पहले हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में मौजूद स्पीती वैली (Spiti Valley) छुट्टियां एंजॉय करने गई हैं।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने फैंस और मीडिया को धन्यवाद करती नजर आ रही हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बता रही हैं कि उनके भाई उन्हें छुट्टियों के लिए स्पीती वैली लेकर आए हैं और उन्हें ये जगह बेहद खूबसूरत लगी है। इसके साथ ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने फैंस को ‘जजमेंटल है क्या’ (Judgementall Hai Kya) फिल्म को बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर हिट करने के लिए शुक्रिया भी कह रही हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने ये वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया है।

वीडियो में कंगना (Kangana Ranaut) कहती हैं कि फिल्म को पसंद करने के लिए आप सभी लोगों का बहुत बहुत शुक्रिया। फिल्म में जो बॉबी का कैरेक्टर है वे बेहद अजीब है जिसे आप सभी ने इतना प्यार दिया है। इसके अलावा मैं मीडिया के लोगों को धन्यवाद देना चाहुंगी जिन्होंने इस फिल्म को पसंद किया और इसे सराहा। फिल्म का ईमानदारी से रिव्यू किया। पर्सनल पसंद और नापसंद को अलग रखते हुए फिल्म को एक कला के रूप में पसंद किया।

आपको बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection) पर धमाल मचाया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *