कपिल शर्मा शो में रेमो ने बताया- नींद में करने लगते थे डांस

 
नई दिल्ली   
 
द कपिल शर्मा शो के रविवार के एपिसोड में डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और गणेश आचार्य शिरकत करने पहुंचे. कपिल से बातचीत के दौरान रेमो और गणेश ने जमकर मस्ती की. दोनों ने अपनी-अपनी जिंदगी के कई दिलचस्प राजों का भी खुलासा किया. कपिल शर्मा से बातचीत के दौरान रेमो डिसूजा ने बताया कि एक वक्त था जब रेमो स्लीपिंग डांसर हुआ करते थे. रेमो ने इसका मतलब भी बताया.

रेमो डिसूजा ने बताया कि वह उन दिनों 5-6 लोगों के साथ अपना कमरा शेयर किया करते थे. रेमो ने बताया कि वह अपनी डांस प्रैक्टिस के बाद लौटा करते थे और इस हद तक थक जाया करते थे कि गहरी नींद में भी डांस के सपने देखते थे. रेमो ने बताया कि वह कई बार नींद में ही नाचने लगते थे और डांस के दौरान वह अपने रूममेट्स को कई बार हाथ और लातें मार दिया करते थे.
 
शो पर ही मना कपिल शर्मा का बर्थडे:
इस मौके पर कपिल और रेमो के लिए स्पेशल केक प्लान किया गया. क्योंकि मौका था कपिल और रेमो के बर्थडे का तो केक में उनके किरदारों के मेनिएचर शामिल किए गए. रेमो वाले केक में डांसर माइकल जैक्सन की छवि थी.रेमो और गणेश दोनों शानदार डांस का नमूना पेश किया. दोनों कलाकारों ने पॉपुलर सॉन्ग पिंगा पर परफॉर्म किया.

कोरियोग्राफर ही नहीं निर्देशक भी हैं रेमो:
रेमो डिसूजा डांसर कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ निर्देशक भी हैं. फिल्म एबीसीडी का निर्देशन करने के बाद रेमो एबीसीडी-2 और रेस-3 का भी निर्देशन कर चुके हैं. जल्द ही उनकी फिल्म स्ट्रीट डांसर भी रिलीज होने जा रही है. फिल्म वरुण धवन एक बार फिर से श्रद्धा कपूर के साथ डांस करते नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *