जगदलपुर-दंतेवाड़ा NH पर माओवादियों ने लगाया बैनर, 25-31 तक किया बंद का एलान

जगदलपुर
छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बल के जवानों की लगातार ऑपरेशन से बौखलाए माओवादियों ने फिर अपनी मौजदूगी जताने की कोशिश की है. नेशनल हाइवे के किनारे माओवादियों ने बैनर और पोस्टर लगाया है. पोस्टर में नक्सलियों ने भारत बंद का जिक्र किया है. देर रात लगाए गए इन बैनर पोस्टर से आस-पास के इलाकों में दहशत का आलम है. फिलहार फोर्स ने सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक नेशनल हाइवे 63 में जगदलपुर से दंतेवाड़ा जाने वाली सड़क पर माओवादियों ने बैनर और पोस्टर लगाया है. बताया जा रहा है कि माओवादियों ने 25 जनवरी से लेकर 31 जनवरी तक बंद का एलान किया है. सूत्रों की माने तो इस दौरान माओ‌वादी अंदरूनी इलाकों में बैठक भी करेंगे.

बंजारी घाट में देर रात लगाए गए बैनर- पोस्टर से आस-पास इलाकों में दहशत का आलम है. इलाके में लगाए गए बैनर-पोस्टर में माओवादियों ने जल जंगल और जमीन को बचाने का ग्रामीणों से आह्वान किया है. साथ ही 25 से लेकर 31 तक को बंद को सफल बनाने का भी जिक्र किया गया. वहीं एनएच 63 में लगाए गए बैनर-पोस्टर को गीदम पुलिस ने जब्त कर लिया है. एहतियात के तौर पर सुरक्षा बल के जवानों ने आस-पास में इलाको में सर्चिंग तेज कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *