छेड़छाड़ से परेशान युवती ने खुद को लगाई आग, गंभीर

छिंदवाड़ा
छिंदवाड़ा में कोतवाली थाना अंतर्गत क्षेत्र में शनिवार रात छेड़छाड़ से परेशान 21 वर्षीय युवती ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। युवती की हालत गंभीर है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, रात में ही आरोपित युवक भी संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गया।पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस से इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार युवती गांव से आकर शहर में किराए से रहती है। युवक गोल्डी उर्फ योगेश पुत्र रमेश चंचल (24) उसे लगातार परेशान कर रहा था।

युवक ने दी थी बदनाम करने की धमकी

पुलिस के अनुसार युवक ने छेड़छाड़ के साथ उसने युवती को बदनाम करने की धमकी दी थी। इससे तंग आकर युवती ने खुद को आग लगा ली। बाद में खुद आग बुझाकर चाची को फोन कर इस बारे में सूचना दी। युवती एक साल से पीएससी की तैयारी कर रही है। कोचिंग जाते समय युवक उसे परेशान करता था।

युवक ने पूछताछ में बता दिया यह कारण

सीएसपी अशोक तिवारी ने बताया कि गोल्डी को भी गंभीर रूप से झुलसने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह मैदान में आग जला रहा था। लकड़ियों पर मिट्टी का तेल डालने के दौरान आग भभकने से वह झुलस गया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर गोल्डी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि शिकायत के बाद युवक ने भी आत्मघाती कदम उठाया होगा। मामले में जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *