छेड़छाड़ के विरोध पर पिता की हत्या, नाराज त्यागियों ने की महापंचायत

नई दिल्ली

पश्चिमी दिल्ली के मोतीनगर इलाके में बेटी पर भद्दी टिप्पणियां किए जाने का विरोध करने पर कारोबारी ध्रुव त्यागी की हत्या के मामले में पुलिस ने बुधवार को मुख्य आरोपी की पत्नी और बेटी को भी गिरफ्तार कर लिया. ध्रुव त्यागी की हत्या को लेकर पुलिस की व्यवस्था चाक-चौबंद की गई है. मोतीगनगर में महापंचायत बुलाई गई और शोक सभा आयोजित करने की भी तैयारी है. इसे लेकर पुलिस अलर्ट पर है. इस मामले में अब तक पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

ध्रुव त्यागी की हत्या के सिलसिले में पुलिस ने गुरुवार को 2 और आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया. इससे पहले पुलिस ने इस सिलसिले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था. कुल छह की गिरफ्तारी हो चुकी है. अब जिन दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनमें जहांगीर की पत्नी और जहांगीर की बेटी शामिल हैं. जहांगीर की बीवी पर आरोप है कि उसने परिवार के दूसरे सदस्यों के कहने पर चाकू आरोपियों को दिया था, जबकि उसकी बेटी भी इस घटना में शामिल थी. दोनों पर यह भी आरोप है कि दोनों ने पीड़ित लड़की के साथ मारपीट की थी और जब आरोपी ध्रुव त्यागी और उसके बेटे पर चाकू से हमला कर रहे थे तभी इन्होंने लड़की को पकड़ा था.

आरोपी जहांगीर की बीबी, बेटी गिरफ्तार

पुलिस इससे पहले जहांगीर, उसके बेटे और दो नाबालिग को गिरफ्त में ले चुकी है. ध्रुव त्यागी का बेटा अनमोल जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है. दरअसल पुलिस के पास इस संबंध में सीसीटीवी भी है जिसमें कुछ आरोपी भागते हुए नजर आ रहे हैं. साथ में जहांगीर के परिवार के लोग भी उसमें दिखाई दे रहे हैं. कुछ लोग तमाशबीन भी नजर आ रहे हैं. पुलिस उसकी भी तहकीकात कर रही है.

इस सिलसिले में अभी पीड़ित युवती से पूछताछ नहीं की गई है. अधिकारियों के मुताबिक परिवार सदमे में है. पीड़िता से कुछ दिनों बाद पूछताछ की जाएगी. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की जांच भी शुरू कर दी. इलाके में भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया है. पंचायत और शोक सभा को लेकर इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस का कहना है कि आने वाले दिनों में इस मामले में कुछ और गिरफ्तारियां संभव हैं. दरअसल आरोपी परिवार में कुछ और लोग भी हैं जो नाबालिग हैं. इनमें लड़कियां भी शामिल हैं. पुलिस उनकी भूमिका की भी जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *