छत्तीसगढ़ में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- ‘कांग्रेस का हाथ देशद्रोहियों के साथ’

रायपुर 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर पहुंचे. अंबिकापुर में योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. योगी ने कहा कांग्रेस ने जिस तरह से घोषणा पत्र जारी किया है, ऐसा लगता नहीं कि किसी राष्ट्रीय पार्टी का घोषणा पत्र है? जिस तरह से घोषणा पत्र में देशद्रोहियों का साथ दिया गया है, ऐसा लगता है कि कांग्रेस का हाथ देशद्रोहियों के साथ है.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिस तरह से पूर्व में केंद्र की कांग्रेस सरकार ने कामनवेल्थ, टूजी, थ्री जी, दामाद जी, इटली घोटाला किया वैसे ही प्रवृत्ति छत्तीसगढ़ सरकार की बन चुकी है. आज उसी तर्ज पर छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार घोटाला कर रही है. फिर से कोल माफिया, खनन माफिया व वन माफिया सक्रिय हो गए हैं. पूर्व में छत्तीसगढ़ की रमन सरकार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के लिए अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की.

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनते ही 2 महीने में गरीबों का खाद्यान्न, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दी गई आयुष्मान योजना को छत्तीसगढ़ में बंद करने का निर्णय लिया गया. इसके अलावा प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का क्रियावयन भी नहीं होने दिया जा रहा है. साथ हीं कई और योजनाओं को बंद करने का षड़यंत्र कांग्रेस रच रही है. छत्तीसगढ़ की जनता ने विधानसभा चुनाव में जिस तरह से गलती करके कांग्रेस की सरकार बनाया उनके चेहरों पर पश्चाताप दिख रहा है. विधानसभा चुनाव की जैसी गलती छत्तीसगढ़ की जनता लोकसभा चुनाव में नहीं करेगी और अपना वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देकर केंद्र में पुनः भाजपा की सरकार बनायेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *