‘छत्तीसगढ़ में एक युवक को साध्वी प्रज्ञा ने घोंपा था चाकू’

रायपुर 
विवादित बयानों को लेकर चर्चा में आईं भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक दावा किया है. सीएम भूपेश का दावा है कि साध्वी प्रज्ञा ने छत्तीसगढ़ में एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला किया था. रायपुर संसदीय क्षेत्र के बिलाईगढ़ विधानसभा में आयोजित सभा में भूपेश बघेल ने ऐसा दावा किया. सभा में भूपेश बघेल ने इस सभा में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

बिलाईगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा और भाजपा की नीतियों पर निशाना साधा. मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि भाजपा ने जिस साध्वी को भोपाल से टिकट दिया है, वो साध्वी मालेगांव ब्लास्ट कांड में 9 साल तक जेल में रह चुकी है. बघेल ने दावा किया है कि साध्वी प्रज्ञा ने छत्तीसगढ़ के बिलाईगढ़ में शैलेन्द्र देवांगन के सीने पर चाकू घोंप दिया था. अगर कुछ लोग बीच बचाव नहीं करते तो युवक की मौत हो जाती. चाकू घोंपने वाले आखिर साधु कैसे हो सकते हैं.

सीएम बघेल ने सभा में कहा कि कवर्धा में भी गाड़ी के नाम साध्वी प्रज्ञा ने जमकर विवाद किया था. भाजपा ऐसे हिंसक लोगों को टिकट देकर अपना प्रत्याशी बनाया है. सीएम ने कहा कि भाजपा को कोई सही प्रत्याशी नहीं मिला. इसलिए ही साध्वी प्रज्ञा को भोपाल से टिकट दिया गय है. बता दें कि प्रत्याशी बनाए जाने के बाद साध्वी प्रज्ञा ने मुंबई में आतंकवादी हमले में शहीद एटीएस चीफ हेमंत करकरे को लेकर कहा था कि मेरे श्राप के कारण हेमंत की मौत हुई. बयान पर बवाल मचने के बाद उन्होंने उसे वापस लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *