चिदंबरम पर BJP सांसद साध्‍वी प्रज्ञा ने किया ट्वीट, कहा- प्रभु के यहां न्‍याय होता है

भोपाल
पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम (P Chidambaram) की गिरफ्तारी पर मालेगांव बम (Malegaon Blast) धमाकों में आरोपी और बीजेपी सांसद साध्‍वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) ने ट्वीट किया है. साध्वी ने ट्वीट में बगैर किसी का नाम लिए लिखा, 'न्‍याय तो होता है. प्रभु के यहां. कलयुग में देर भी नहीं अंधेर भी नहीं वंदे मातरम.'

बता दें कि साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर मालेगांव मामले में गिरफ्तारी को लेकर यूपीए सरकार पर आरोप लगाती रही हैं. उन पर लगाए गए मकोका को लेकर प्रज्ञा का कहना है कि तत्कालीन गृह मंत्री पी. चिदंबरम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने उन्‍हें झूठे मामले में फंसाया.

साध्‍वी ने हालांकि अपने ट्वीट में पी. चिदंबरम का नाम नहीं लिखा. बता दें कि पी चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया (INX Media Case) से संबंधित मामले में गिरफ्तार किया गया है. बुधवार पूरी रात वो सीबीआई हेडक्वार्टर में रहे. सूत्रों के मुताबिक CBI ने चिदंबरम से फिर से पूछताछ शुरू कर दी है. इससे पहले बुधवार रात को भी उनसे पूछताछ हुई थी.

चिदंबरम पर आरोप है कि उन्होंने केंद्रीय वित्त मंत्री रहते हुए आईएनएक्स मीडिया को गलत तरीके से फायदा पहुंचाया. उनके कार्यकाल में कंपनी को एफडीआई क्लीयरेंस दी गई थी. एफडीआई के लिए फॉरेन इनवेस्टमेंट प्रमोशन बोर्ड (FIPB) का अप्रूवल जरूरी है, जबकि आईएनएक्स मीडिया ने बिना अप्रूवल के एफडीआई हासिल किया. इस मामले में चिदंबरम, उनके बेटे कार्ति और वित्त मंत्रालय के अधीन आने वाले एफआईपीबी के कुछ अधिकारी आरोपी बनाए गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *