चलती बस में ड्रायवर को हार्ट अटैक, मौत

रायगढ़

मंगलवार की सुबह एक कंपनी में रात्रिपाली में कार्यररत कर्मचारियों को वापस लेकर लौट रही बस के चालक का दिल का दौरा पड?े उसकी मृत्यु हो गई। दिल का दौरा पड?े से बस अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से जा टकराई वहां खड़ी कार को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे किसी भी प्रकार की जन हानि नहीं हुई है।

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार जूट मिल पुलिस चौकी से कुछ कदम आगे मंगलवार की सुबह  8 बजे के आसपास इंड एग्रो कम्पनी कर्मचारियों को ले जाने लाने के लिए उपयोग होता है। जो रात्रि शिफ्ट में कार्यरत कर्मचारी को वापस लेकर आ रही थी। इसी दौरान चलती बस में चालक को दिल का दौरा पड़ा बस बेकाबू हो गई, जिसमें रोड में लगे बिजली के खंभे में ट्रांसफार्मर को ठोकर मारकर आगे बढ़ते हुए सड़क किनारे खड़ी एक कार को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना के बाद किसी तरह बस रुकी तो स्थानीय लोगो ने चालक की सुध लिए तो वह बेसुध पड़ा था।

बस मे सवार लोगों ने  तत्काल पुलिस को फोन का इसकी जानकारी दी । पुलिस ने तत्काल बस चालक को एंबंलेंस से मेडिकल कॉलेज रायगढ़ अस्पताल ले जाया गया जहां जांच के बाद डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस अप्रत्याशित हादसे में बस के आगे सीट पर बैठे कर्मचारियों को हल्की चोट आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *