चंद्रशेखर से मिलने मेरठ रवाना हुईं प्रियंका गांधी

 नई दिल्ली 
लोकसभा चुनाव का बिगुल बज गया है, राजनीतिक दल और नेता वोटरों को साधने में लगे हैं. मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी ने गुजरात रैली में मोदी सरकार पर हमला बोला. बुधवार को भी राहुल का कैंपेन जारी है, वह आज तमिलनाडु के दौरे पर हैं. इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी की ओर से भी चुनावी कैंपेन को धार दी जाने लगी है.
 भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर से मिलेंगी प्रियंका गांधीचुनाव का ऐलान होते ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पूरी तरह सक्रिय हो चुकी हैं. प्रियंका इस समय युवा नेता भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर से मिलने मेरठ रवाना हो गई हैं. उनके साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया भी हैं. अचानक प्रियंका गांधी की चंद्रशेखर से मुलाकात को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. एक दिन पहले ही गुजरात में युवा पाटीदार नेता  हार्दिक पटेल ने औपचारिक रूप से कांग्रेस का हाथ थामा था. 
 कांग्रेस का बीजेपी पर पलटवारभारतीय जनता पार्टी पर कांग्रेस ने पलटवार किया है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मोदी सरकार ने देश में लाखों रोजगारों को खत्म कर दिया है.  
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में रोटी है ना रोजगार है, अर्थव्यवस्था का भी बंटाधार हो गया है. कांग्रेस की ओर से कहा गया है कि 2018 में 110 लाख नौकरियां खत्म की हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *