कांग्रेस ने पूछा-हर भाजपाई अपराधी नहीं, पर हर अपराध में भाजपा क्यों ..

भोपाल 
मध्य प्रदेश के चित्रकुट से जुड़वां बच्चों के अपहरण-हत्याकांड के बाद मुख्य आरोपी को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है. एमपी कांग्रेस ने पूछा है कि हर भाजपाई अपराधी नहीं पर हर अपराध में भाजपा क्यों?  कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि हत्याकांड के मास्टरमाइंड से बीजेपी-आरएसएस और बजरंग दल का कनेक्शन है. ट्वीट में कहा गया है कि पुलिस द्वारा जप्त वाहनों में भी बीजेपी और बजरंग दल का झंडा लगा हुआ था. साथ ही आरोपी ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर बीजेपी नेताओं के साथ फोटो लगाई है.

बता दें कि 12 फरवरी को सतना में एक स्कूल बस से इन दो बच्चों का अपहरण किया गया था. बच्चों का नाम देवांश और प्रियांश है. सूत्रों के मुताबिक, अपहरणकर्ताओं ने बच्चों के पिता से 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी, जिसके बाद पिता ने उन्हें 20 लाख रुपये दे भी दिया था, लेकिन शनिवार रात बच्चों के शव उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में बबेरू इलाके के पास यमुना नदी में मिले.

सतना के चित्रकूट से किडनैप बच्चों की हत्या के मामले में एमपी पुलिस की नाकामी सामने आई है. सीएम कमलनाथ ने शनिवार को ही पूरे मामले में नाराजगी जताई थी, बावजूद इसके पुलिस महकमे की रणनीति फेल रही. अपहरणकर्ताओं ने फिरौती की रकम लेने के बाद भी दोनों मासूमों की हत्या कर दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *