चंडीगढ़ में कोरोना का पहला पॉजिटिव केस, मरीजों की संख्या हुई 169

चंडीगढ़
देशभर में कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है. संक्रमित लोगों की संख्या 169 हो गई है. इसमें तीन लोगों की मौत और 16 सही होकर घर जा चुके हैं. यानी अभी एक्टिव केस 150 हैं. कोरोना से महाराष्ट्र में पीड़ितों का आंकड़ा बढ़कर 45 हो गया है. इसके अलावा आंध्र प्रदेश में एक, दिल्ली में 10, हरियाणा में 17, कर्नाटक में 14 ,केरल में 27, पंजाब में 2, राजस्थान में 7, तमिलनाडु में एक, तेलंगाना में 13, जम्मू-कश्मीर में 4, लद्दाख में 8, उत्तर प्रदेश में 17, उत्तराखंड में एक, ओडिशा में एक और पश्चिम बंगाल में एक केस सामने आए हैं.
नोएडा में बनेगा 400 बेड का आइसोलेशन वार्ड
दिल्ली से सटे नोएडा में अब तक 4 पॉजिटिव केस मिले है. इसके बाद प्रशासन ने कोरोना से निपटने के लिए युद्धस्तर पर तैयारी शुरू कर दी है. नोएडा में बंद पड़े दो प्राइवेट अस्पताल में मरीजों के लिए आइसोलेशन वार्ड बनाए जाएंगे. 400 बेड वाला यह आइसोलेशन वार्ड बनाने का काम आज से शुरू हो जाएगा. फिलहाल, जिले में सिर्फ 19 मरीजों को रखने की व्यवस्था है.
देश को आज संबोधित करेंगे PM मोदी
इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश को संबोधित करने वाले हैं. पीएम मोदी कोरोना वायरस के कारण बने हालात और इससे निपटने के लिए उठाए गए कदमों, सरकार की तैयारियों को लेकर बात कर सकते हैं. पीएम मोदी का यह संबोधन आज रात 8 बजे होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *