घर में पोछा लगाते हुए छलका भारती सिंह का दर्द, कहा- अब नहीं चाहिए बड़ा घर

 
नई दिल्ली 

कोरोना वायरस को काबू करने के लिए सरकार द्वारा घोषित किए गए लॉक डाउन का तकरीबन सभी ने समर्थन किया है. बॉलीवुड और टीवी स्टार्स इस दौरान सोशल मीडिया का जबरदस्त इस्तेमाल कर रहे हैं और अपने प्रशंसकों से मुखातिब हो रहे हैं. इस लिस्ट में एक नाम भारती सिंह का भी है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे पोछा लगाते वक्त दुखड़ा रोती नजर आ रही हैं.

वीडियो में वे पोछा लगाते हुए कह रही हैं कि अगर आपको अपना घर छोटा लग रहा है तो बस एक बार आप अपने घर में पोछा लगा दीजिए. आपको अपना घर बड़ा लगने लगेगा. भारती ने कैप्शन में लिखा- अभी कुछ दिनों से हर्ष से कह रही थी कि चलो बड़ा घर ले लेते हैं. अब नहीं कहूंगी सच्ची यार. जब काम करो तब पता चलता है.

भारती के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और खुद को भी इससे रिलेट कर रहे हैं. बता दें कि यूं तो कॉमेडियन अपने प्रशंसकों के लिए कुछ ना कुछ एंटरटेनिंग करती ही रहती हैं और अपने इस क्वारनटीन टाइम को भी वे खूब अच्छी तरह से इस्तेमाल कर रही हैं.

हिना खान बना रहीं स्केच

बॉलीवुड के लगभग सभी सितारे क्वारनटीन टाइम को अपने-अपने अंदाज से एक्सप्लोर करने की कोशिश कर रहे हैं. इससे पहले पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट हिना खान का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वे स्केच बनाती नजर आ रही थीं. वे बड़े सलीके से एक महिला का स्केच ड्रॉ करती नजर आ रही थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *