‘हर फिल्म को जिंदगी और मौत की तरह लो’, रणवीर सिंह ने दी थी मिजान को ये खास सलाह

 
नई दिल्ली 

जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी काफी चर्चा में है. उनकी फिल्म मलाल रिलीज़ होने वाली है. खास बात ये है कि उन्हें डायरेक्टर संजय लीला भंसाली लॉन्च करने जा रहे हैं. वे संजय लीला भंसाली के बैनर तले एक फिल्म में काम कर रहे है. इस फिल्म में उनके साथ भंसाली की बेटी शर्मिन सेगल दिखाई देंगी.

बॉलीवुड में अचानक हुई एंट्री के बारे में उन्होंने बात करते हुए कहा कि शर्मिन मेरी क्लासमेट थी और मेरी बेस्ट फ्रेंड भी है. बाजीराव मस्तानी के समय वो संजय सर को असिस्ट कर रही थी. मैं उस दौरान अमेरिका से छुट्टियों पर घर आया था. एक दिन उसने मुझे कॉल किया और कुछ कॉस्टयूम ट्राई करने को कहा क्योंकि उस दौरान रणवीर मौजूद नहीं थे और उन्हें रणवीर के कद काठी का कोई शख्स चाहिए था. मैं उस कॉस्ट्यूम में संजय सर से मिलने पहुंचा, मैंने उनके बारे में काफी सुना था तो मैं कोशिश कर रहा था कि उनके सामने अदब से पेश आऊं.

उन्होंने आगे कहा कि लेकिन मैं हैरान रह गया जब उन्होंने मुझे देखकर कहा कि वे मुझे लॉन्च करना चाहते हैं. उन्हें तो ये भी नहीं पता था कि मैं जावेद जाफरी का बेटा हूं. उन्हें जब ये पता चला था तो वे काफी हैरान हुए थे. इस घटना के बाद मैं 15 मिनटों तक अपनी गाड़ी में बैठकर सोच रहा था कि क्या जो मेरे साथ अभी कुछ देर पहले हुआ, वो सपना था या हकीकत? मेरे पिता भी इस सोच में थे कि मैं आखिर कब संजय लीला भंसाली सर से मिलने चला गया.

मीजान ने एक और दिलचस्प घटना के बारे में बात की जिसमें रणवीर सिंह ने उन्हें एक खास सलाह दी थी. उन्होंने कहा कि हम बिंते दिल की शूटिंग कर रहे थे और मैं उसके साथ एक बाथ टब में बैठा हुआ था. उन्होंने मुझसे पूछा था कि मेरा प्लान क्या है? मैंने उन्हें बताया था कि संजय सर मुझे लॉन्च कर रहे हैं. मैंने उन्हें ये भी बताया था कि मेरे पिता मुझसे गुस्सा है क्योंकि मैंने न्यूयॉर्क में फिल्म स्कूल की पढ़ाई इस फिल्म के लिए छोड़ दी है. इस पर रणवीर ने कहा था कि मैंने भी अपनी लाइफ में कुछ कठिन फैसले लिए हैं और उन्हीं फैसलों के चलते मैं यहां खड़ा हूं और मैं अपनी जिंदगी में किसी भी चीज़ को लेकर रिग्रेट नहीं करता. हमेशा आत्मविश्वास से भरे रहो. जब भी तुम कभी फिल्म में काम करोगे तो उसे जिंदगी और मौत का सवाल समझना, तब कहीं जाकर तुम अपना सब कुछ किसी भी रोल को दे पाओगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *