घरेलू काम करते नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला

 

बिग बॉस 13 का खिताब जीतने वाले टीवी ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला लॉकडाउन के चलते अपने घर पर हैं और घर का काम कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर पर भी काम करते नजर आते थे और इस समय एक बार फिर वह काम करते दिखाई दे रहे हैं। ऐसा कहा जा सकता है कि बिग बॉस में किए गए घरेलू काम का अनुभव काम आ रहा है। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर घर के काम करने का एक विडियो शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियोसिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह कभी बर्तन धो रहे हैं, तो कभी घर की सफाई कर रहे हैं, कभी झाडू मार रहे हैं, तो कभी सब्जी काट रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'डेज ऑफ क्वॉरेंटाइन'। सिद्धार्थ शुक्ला के इस वीडियो उनके फैंस काफी पंसद कर रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला का गाना 'भुला दूंगा' हो चुका है रिलीज
हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का गाना 'भुला दूंगा' रिलीज हुआ है। गाने रिलीज होने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था कि हमें काफी अच्छा फीडबैक मिल रहा है और हम खुश हैं कि ऑडियंस को ये गाना पसंद आया।

लॉकडाउन में घरों पर हैं सिलेब्स सहित आम लोग
विश्‍व स्‍वास्‍थ्‍य संगठन (WHO) कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर चुका है। भारत में अब तक 873 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इसमें से 47 विदेशी हैं। 79 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वहीं, 19 लोगों की मौत भी हो चुकी है। वहीं, पूरे देश में 21 दिनों को लॉकडाउन किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *