ग्राहक बनकर कुरियर कंपनी के ऑफिस में घुसे और लूट ले गए 15 लाख रुपए

हाजीपुर
बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को चुनौती दी है. ताजा मामला हाजीपुर से जुड़ा है जहां दुस्साहस करते हुए अपराधियों ने मशहूर ऑनलाइन कंपनी के पार्टनर कुरियर दफ्तर में धावा बोलकर 15 लाख रुपए लूट लिया और आराम से फरार हो गए.

घटना नगर थाना के अंजानपीर चौक के पास की है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया जिसके बाद मौके पर स्वयं एएसपी महेंद्र कुमार बसंती दल बल के साथ पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया. बताया जाता है कि करीब एक दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने अचानक कुरियर कंपनी के कार्यालय में धावा बोल दिया और कर्मियों को बंधक बनाकर मोटी रकम लूट ली.

कैश के अलावा अपराधी अपने साथ कीमती सामान भी लूटकर चले गए. लूट की इस घटना के बाद कंपनी के कर्मियों ने पुलिस को सूचना दी तब पुलिस हरकत में आई बेखौफ अपराधियों की दुस्साहस से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. पुलिस के मुताबिक लूट की रकम का आकलन किया जा रहा है साथ ही अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है लेकिन अपराधियों का अभी तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका है. लूट की घटना के बाद कुरियर कंपनी कर्मी और अधिकारी काफी भयभीत नजर आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *