गोमांस के शक पर एक महिला समेत 2 मुस्लिम युवकों की लाठी-डंडों से पिटाई

सिवनी 
मध्य प्रदेश के सिवनी में कथित गौरक्षकों की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. ऑटो में मांस ले जा रहे दो युवकों और एक महिला को इन कथित गौरक्षकों ने लाठी-डंडों से पीटा. इस घटना की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. मिली जानकारी के मुताबिक मुस्लिम युवकों को पीटने वाला शख्स सिवनी में श्रीराम सेना का अध्‍यक्ष शुभम बघेल है. शुभम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
 
बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ऑटो के जरिए मांस ले जा रहे दो युवकों और के महिला को कथित तौर पर शुभम और उसके साथियों ने रोका और पूछताछ करने लगे. ऑटो में मांस देखकर उन्होंने गोमांस का शक जाहिर किया और बिना पुलिस को सूचना दिए महिला समेत दोनों युवकों की पेड़ से बांधकर पिटाई की.

घटना की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मारपीट करने वाले पांच आयोपियों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में बताया कि शुभम को फरवरी में ही जिला बदर कर दिया गया था और पहले भी गोमांस के शक में पिटाई के मामलों में उसका नाम आ चुका है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में भी स्पष्ट नज़र आ रहा है कि ड्राइवर, एक अन्य युवक और महिला को न सिर्फ पीटा जा रहा है बल्कि उनसे 'जय श्रीराम' के नारे भी लगवाए जा रहे हैं. हालांकि ड्राइवर और अन्य पीड़ित लगातार उनसे छोड़ दिए जाने की विनती कर रहे हैं. इस दौरान वहां भीड़ भी इकट्ठी होती है लेकिन कोई उनकी मदद नहीं कर रहा था. इस बेरहमी की इंतेहा तब हो गई जब महिला को उसी के साथ जा रहे युवक के हाथों चप्पल से पिटवाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *