गुरुग्राम में बड़ी लापरवाही, 17 कोरोना संक्रमित लापता

गुरुग्राम

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. हरियाणा सरकार ने कुछ दिन पहले प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के लिए दिल्ली को जिम्मेदार ठहराया था. लेकिन हरियाणा के गुरुग्राम में स्वास्थ्य विभाग की घोर लापरवाही का मामला सामने आया है. स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से कोरोना के 17 संक्रमित गायब हो गए हैं.

कोरोना के 17 संक्रमितों के गायब हो जाने के बाद अब स्वास्थ्य विभाग ने शिकायत दर्ज करा दी है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से शिकायत मिलने के बाद अब पुलिस लापता संक्रमितों की तलाश और मामले की तहकीकात में जुटी है. बताया जाता है कि गायब हुए सभी 17 संक्रमित गुरुग्राम और झज्जर के रहने वाले हैं. सभी एक कंपनी के कर्मचारी बताए जाते हैं.

स्वास्थ्य विभाग की ओर से दी गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि एक कंपनी के एसआईएस इंचार्ज विक्रम बक्शी ने कर्मचारियों के बीमार होने की जानकारी छिपाई थी. लापता चल रहे इन 17 संक्रमितों के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. गौरतलब है कि इससे पहले भी 67 कोरोना पॉजिटिव मरीज गायब हो गए थे. तब भी स्वास्थ्य विभाग पर सवाल उठे थे.

बता दें कि साइबर सिटी गुरुग्राम में कोरोना से संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. गुरुग्राम में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना से संक्रमण के 85 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही कोरोना से संक्रमित मरीजों की तादाद 4512 पहुंच गई है. हालांकि, राहत की बात यह है कि एक्टिव केस 1820 ही हैं. गुरुग्राम में कोरोना के कारण अब तक 66 लोगों की जान जा चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *