गीता फोगाट के घर आया नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

 
नई दिल्ली 

सेलिब्रिटी महिला रेसलर और कॉमनवेल्थ गेम्स-2010 में गोल्ड मेडल विनर गीता फोगाट मंगलवार को मां बन गई. गीता फोगाट के घर बेटा पैदा हुआ है. बेटे की तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भी शेयर की है. गीता फोगाट ने इस तस्वीर के साथ एक सुंदर कैप्शन भी शेयर किया है.

गीता फोगाट ने लिखा है कि बेटा, तुम्हारा इस दुनिया में स्वागत है. हम अब प्यार में हैं. गीता फोगाट ने लोगों से बच्चे के लिए दुआएं भी मांगी हैं. गीता फोगाट ने लिखा कि अपने बच्चे को जन्म देने के अनुभव को बयां नहीं किया जा सकता.

उनकी बहन और दंगल गर्ल बबीता फोगाट ने भी बच्चे के जन्म पर अपनी बहन को बधाई दी है. बबीता फोगाट ने ट्वीट किया है कि बहन तुम्हें बच्चे की मां बनने पर बधाई. मैं आशा करती हूं कि बच्चे की लंबी उम्र हो और जिंदगी खुशहाली से भरी रहे. उसे दुनिया प्यार करे. तुमने अपनी परंपरा को अपने बच्चे में उतार दिया है.
 
बता दें कि गीता फोगाट ने 20 नवंबर 2016 में रेसलर पवन कुमार से शादी की थी. गीता फोगाट ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2010 में भारत की पहली महिला रेसलर के तौर पर गोल्ड मेडल जीता था.
 
आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल भी गीता फोगाट और उनकी बहन के जीवन पर आधारित है. गीता फोगाट खतरों के खिलाड़ी शो में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं. वह 2010 में कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड जीतने वाली पहली भारतीय महिला बनी थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *