रेप के बाद आठ साल की मासूम की हत्या, 48 घंटे के अंदर बलात्कार की तीसरी घटना

पूर्णिया
बिहार के पूर्णिया में हैवानियत की सीमा पार करते हुये दरिंदों ने आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी. घटना टीकापट्टी थाना के कोशकीपुर गांव की है. जानकारी के मुताबिक बच्ची घटना के एक दिन पहले से ही लापता थी.

जब परिजनों ने उसकी खोज की तो घर से थोड़ी दूर ही झाड़ी में बच्ची का शव मिला. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरु कर दी. थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि बच्ची को देखने से लगता है कि उसके साथ दुष्कर्म कर हत्या की गयी है, फिलहाल जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम के बाद ही मामले का पूरी तरह से खुलासा हो पायेगा.
 
इस मामले में परिजनों के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है. पूर्णिया में पिछले 48 घंटे के दौरान रेप की ये तीसरी घटना है. गौरतलब है कि 18 अप्रैल को भी मरंगा थाना के ठाढा गांव में एक सोलह साल की लड़की के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

रेप की दूसरी घटना कसबा थाना इलाके में ही 19 अप्रैल को हुई थी जहां तीन साल की बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले लड़के ने दुष्कर्म का प्रयास किया था. इस मामले में आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया था. जिले में रेप की तिहरी वारदात से इलाके के लोग भी सकते में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *