चोरी के आरोप में दबंगों ने पहले पीटा फिर पेट्रोल छिड़कर जिंदा जला दिया

पटना 
बिहार में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. घटना बेगूसराय की है जहां एक युवक को सरसो चोरी के आरोप में न केवल पीटा गया बल्कि जिंदा जलाकर उसे मौत के घाट भी उतार दिया गया. हत्या का आरोप गांव के ही दबंगों पर लगा है.

घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के ताजपुर लहरपुर की है. युवक की मां का आरोप है कि चोरी के आरोप में पहले युवक की जमकर पिटाई की गई फिर उसे जिंदा जलाकर मार डाला गया लेकिन पुलिस इसे मारपीट के बाद आत्महत्या का मामला बता रही है. परिजनों का आरोप है कि केदार सिंह और नाटो सिंह ने इस घटना को अंजाम दिया है.

बताया जा रहा है कि मृतक सुमन कुमार उर्फ छोटू पर दबंगों ने सरसो चोरी करने का आरोप लगाया. इस बात को लेकर पहले केदार सिंह ने सुमन की जमकर पिटाई की. इसके बाद नाटो सिंह नामक शख्स ने भी युवक के घर जाकर उसकी पिटाई की और उसके शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दिया. बाद में उसको सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

इस घटना के बाद से मृतक के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. युवक की मां ने जिंदा जलाकर मार डालने का आरोप दो लोगों पर लगाया है. फिलहाल पुलिस के हाथ इस मामले में खाली है और वो तहकीकात में जुटी है. आरोपी रामबाबू, नाटो सिंह और केदार सिंह सभी आपस मे रिश्तेदा हैं. मृतक सुमन बेगूसराय पावर हाउस स्थित वार्ड नंबर 23 का रहने वाला था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *