गिरिराज का तंज, कहा- रॉबर्ट वाड्रा के बेटे को बाल समिति का अध्यक्ष बना दिया जाए

पटना 
कांग्रेस पार्टी में प्रियंका गांधी को महासचिव बनाए जाने के सवाल पर बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चुटीले अंदाज में कहा कि 'तेरे अंगने में मेरा क्या काम है'. उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्य है कि देश में परिवार तंत्र की राजनीति चल रही है और गांधी परिवार इसका अगुआ है. अब तो रॉबर्ट वाड्रा और उनका एक बेटा बचा है. एक को बाल समिति का अध्यक्ष और दूसरे को कुछ बना दिया जाए.

शुक्रवार को वे बीजेपी के समस्तीपुर जिलाध्यक्ष राम सुमरन स‍िंह के आवास पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे. वहीं, बीजेपी नेता और बिहार सरकार के मंत्री विनोद नारायण झा के विवादित बयान पर उन्होंने कहा कि सुंदरता और कुरूपता पर बात नहीं करता. उन्होंने कहा कि बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जहां कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष बनता है. कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सीताराम केसरी जैसे लोग जब पार्टी के अध्यक्ष बने थे तो उन्हें पद से जबरदस्ती हटाया गया था. उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र पर परिवार तंत्र हावी है.

राम मंदिर निर्माण को लेकर उठ रहे सवाल पर उन्होंने कहा कि देश का बंटवारा धर्म के आधार पर हुआ. इस देश का दुर्भाग्य रहा कि सरदार पटेल देश के प्रधानमंत्री नहीं बने, वह बने होते तो सोमनाथ की तरह काशी, मथुरा और अयोध्या का विवाद समाप्त कर दिए होते. लेकिन नेहरू ने इसे समाप्त नहीं होने दिया. उन्होंने कहाकि देश के प्रधानमंत्री सरदार पटेल होते तो आज देश में यह दीवार खड़ी नहीं होती.

उन्होंने कहा कि प्रभु श्री राम भारत की आस्था के सवाल हैं. भारत की पहचान राम, कृष्ण और महादेव से है और जिस दिन भारत की पहचान राम, कृष्ण और महादेव से हट जाएगी, उस दिन देश का लोकतंत्र खतरे में आ जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *