गाजीपुर में हुए बवाल पर DGP ओपी सिंह ने जताया दुख, कहा-दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई

 
गाजीपुर

गाजीपुर में हुए बवाल के दौरान सिपाही की मौत पर डीजीपी ओपी सिंह ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ये घटना बेहद दर्दनाक है और इसमें जो भी दोषी होगा उसपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
 
डीजीपी ओपी सिंह ने आगे लिखा कि मारे गए पुलिसकर्मी सुरेश प्रताप सिंह वत्स हेड कांस्टेबल थे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली से लौट रहे वाहनों पर शनिवार को प्रदर्शनकारियों ने पथराव किया जिसमें वत्स (48) की मौत हो गई। वत्स प्रदर्शनकारियों द्वारा लगाया हुआ ट्रैफिक जाम खुलवाने गए थे, उसी दौरान एक पत्थर उनके सिर पर लगा।
 
उन्होंने बताया कि हेडकांस्टेबल सुरेश प्रताप सिंह वत्स का गाजीपुर पथराव में मौत होना बहुत दुखद है। अभी तक तीन मामलों में 19 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। इनमें से 11 के खिलाफ हत्या का आरोप है। हिंसा में शामिल लोगों के खिलाफ कानून के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
 
जानने योग्य है कि गाजीपुर जिले में प्रधानमंत्री की रैली के बाद लौट रहे वाहनों पर शनिवार को राष्ट्रीय निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पथराव कर दिया। इस पथराव में एक पुलिस सिपाही की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में अब तक 19 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *