गाजियाबाद: लॉकडाउन के दौरान घूमने को बना ‘दूधवाला’, पुलिस ने निकाली होशियारी

गाजियाबाद 
कोरोना वायरस के चलते उत्तर प्रदेश के कई जिलों में सरकार ने लॉकडाउन किया है। प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक इस दौरान लोगों से घरों में निकलने की अपील कर रहे हैं, मगर कुछ लोग अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे जिसके चलते पुलिस को भी सख्ती दिखानी पड़ रही है। गाजियाबाद में ऐसे ही एक युवक को पुलिस ने पकड़कर उसके खिलाफ शांतिभंग की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। लॉकडाउन के दौरान दूध, फल, सब्जी और राशन जैसी जरूरी चीजें बेचने वालों को छूट दी गई है। गाजियाबाद में इसी का फायदा उठाते हुए विक्रम नाम के एक युवक ने अपनी बाइक पर दूध की बाल्टी लटकाई और निकल पड़ा सड़क पर घूमने। हालांकि वह रास्ते में विजयनगर इलाके में पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

दूध की बाल्टी खोली, तो पुलिसवालों की भी हंसी छूट गई 
पुलिस ने पूछताछ की तो वह कोई जवाब नहीं दे सका और बताया कि वह दूधवाला है, दूध बेचने जा रहा है। पुलिस को शक होने पर उन्होंने उसकी दूध की बाल्टी खुलवाई तो उसमें जंग लगी हुई थी और पूरी तरह खाली थी। यह देखकर वहां मौजूद पुलिसवाले भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। पुलिस ने विक्रम को पकड़कर उसके खिलाफ सीआरपीसी की धारा 151 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही उसकी बाइक को भी सीज कर दिया है। पूरे वाकये का वीडियो गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने ट्विटर पर शेयर किया है,

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के 44 मरीज, 11 ठीक हुए 
गाजियाबाद जिले में कोरोना का तीसरा कन्फर्म केस मिला है। फ्रांस से लौटे एक कार्डियोलॉजिस्ट में रविवार देर रात कोरोना वायरस की पुष्टि हुई। पीड़ित को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के कुल 44 मरीज मिले हैं, जिनमें से 11 ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *