गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप, तो पॉर्न साइट पर डाला ‘गंदा विडियो’

 मुंबई 
पवई पुलिस ने बुधवार को एक 22 वर्षीय युवक को अपनी पूर्व प्रेमिका के अश्लील विडियो रिकॉर्ड करने और उन्हें पॉर्न साइट पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। दोनों रिलेशनशिप के दौरान इंटिमेट विडियो कॉल करते थे, इन्हीं में से एक कॉल के दौरान आरोपी ने एक विडियो रिकॉर्ड कर लिया और आरोप है कि ब्रेकअप के बाद उसे पॉर्न साइट पर अपलोड कर दिया। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़ित लड़की को नहीं पता था कि वह उसकी विडियो कॉल रिकॉर्ड कर रहा है। हाल ही में दोनों का ब्रेकअप हुआ था। पीड़ित लड़की को पॉर्न साइट पर अपना विडियो होने की जानकारी नहीं थी, उसे उसकी दोस्त ने जब इस बारे में बताया तो उसके पांवों तले जमीन खिसक गई। विडियो देखने पर उसे पता चला कि यह तो उन दोनों की विडियो कॉल्स में से एक है। पीड़ित लड़की ने आरोपी से जब पूछा तो उसने विडियो पोस्ट करने से इनकार किया। 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'लड़की ने पवई पुलिस में 15 जनवरी को शिकायत की। पुलिस ने लड़की की शिकायत के आधार पर आईपीसी और आईटी ऐक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया।' 

लड़की को बिना बताए रिकॉर्ड करता था इंटिमेट विडियो कॉल 
शिकायत में लड़की ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ अकसर विडियो कॉल पर इंटिमेट बातें करती थी। पुलिस ने जांच शुरू की तो सामने आया कि आरोपी हर इंटिमेट विडियो कॉल को बिना लड़की को बताए रिकॉर्ड करता था और उन्हीं में से एक विडियो को पॉर्न साइट पर अपलोड किया था। पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया और गुरुवार को कोर्ट के सामने पेश किया। पुलिस जांच कर रही है कि क्या इस मामले में और भी कोई शामिल है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *