गडकरी बोले- 90 के हुए आडवाणी, दूसरे लोगों को पार्टी ने दिया मौका

 
नई दिल्ली 

बीजेपी की पहली लिस्ट में केंद्रीय मंत्री और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी को एक बार फिर से नागपुर से टिकट दिया गया है. आजतक तक से हुई खास बातचीत में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि वह इस बार पिछली बार से ज्यादा मतों से चुनाव जीतेंगे. चुनाव के लिए वह तैयार हैं. पिछली बार वह तीन लाख से जीते थे और इस बार पांच लाख से जीतेंगे.

उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल में मोदी सरकार ने जो विकास के काम किए हैं. उसी के आधार पर वह जनता के बीच जाएंगे. मोदी सरकार ने सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ लोगों का विकास किया है. यही हमारा मुख्य मुद्दा होगा.

आडवाणी की जगह गांधीनगर से हमेशा को टिकट दिए जाने पर नितिन गडकरी का कहना है कि आडवाणी जी हमारे मार्गदर्शक थे मार्गदर्शक हैं, आगे भी मार्गदर्शन देंगे. हमारी पार्टी के सीनियर नेता हैं पार्टी उनका सम्मान करती है. गडकरी का कहना है कि उनकी उम्र 90 साल की हो गई है. ऐसे में पार्टी ने दूसरे लोगों को मौका दिया है. हमारे अध्यक्ष अमित शाह से चुनाव लड़ेंगे. लेकिन आडवाणी जी का सम्मान पूरी पार्टी करती है.

अटल- आडवाणी युग की समाप्ति पर गडकरी का कहना है कि युग की समाप्ति की बात नहीं है. पार्टी आगे बढ़ती रहती है, लेकिन हमारे जो सीनियर नेता होते हैं उनका सम्मान हमेशा बना रहता है.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का कहना है कि कि चाहे महागठबंधन के लोग कितना कुछ कर लें, कितना भी इकट्ठा हो जाएं लेकिन नरेंद्र मोदी दोबारा से पिछली बार से ज्यादा सीटें लेकर सरकार बनाएंगे. पूरे देश की जनता का विश्वास नरेंद्र मोदी में है. उन्होंने जो काम किए हैं, जो विकास किया है, उसको देखते हुए जनता दोबारा से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वास जिताया है.  हमें पूरा विश्वास है कि दोबारा नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे.

आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक के राजनीतिकरण पर नितिन गडकरी ने कहा कि इसका राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए. विपक्ष को ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए. जिसका पाकिस्तान फायदा उठाए. वहां के टीवी चैनल और न्यूज़पेपर में विपक्ष के बयानों की हेड लाइन बने. यह ठीक नहीं है. बीजेपी ने कभी भी इसका फायदा उठाने की कोशिश नहीं की है. ना इसका फायदा उठाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *