गडकरी ने फिर इशारों में कही बातें- ‘सपना वही दिखाओ जो पूरा हो, वरना जनता पीटती भी है’

मुंबई            
अपने बयानों के कारण इन दिनों सुर्खियों में रह रहे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रविवार को महाराष्ट्र में एक और बड़ा बयान दिया. एक कार्यक्रम के दौरान नितिन गडकरी ने चुनाव में किए गए वादों का जिक्र करते हुए कहा कि 'सपने दिखाने वाले नेता लोगों को अच्छे लगते हैं, पर दिखाए हुए सपने अगर पूरे नहीं किए तो जनता उनकी पिटाई भी करती है, इसलिए सपने वही दिखाओ जो पूरे हो सकते हैं, मैं सपने दिखाने वालों में से नहीं हूं, जो भी बोलता हूं वह डंके की चोट पर बोलता हूं.' इस कार्यक्रम के दौरान ही नितिन गडकरी ने फिल्म एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर को बीजेपी में शामिल कराया है.

नितिन गडकरी ने कहा कि गोवा में माण्डवी नदी पर 850 करोड़ की लागत से 5.1 किमी लम्बे नवनिर्मित फोर-लेन, केबल स्टे ब्रिज का निर्माण किया गया है. यह नार्थ और साऊथ गोवा से आने-जाने वाले यातायात में सुधार लाएगा. पणजी को बंगलुरु से पोंडा मार्ग और पुराने गोवा, मुंबई से आने वाले यातायात को सुविधा प्रदान करेगा. मुझे खुशी है कि इसका निर्माण 27 जुलाई 2014 को शुरू हुआ और दिसम्बर 2018 में पूरा किया गया.

अच्छे दिन होते ही नहीं हैं

इससे पहले नितिन गडकरी ने बीजेपी के अच्छे दिन के स्लोगन पर भी सवाल उठाया था. आजतक के ही एक कार्यक्रम में गडकरी ने कहा था कि अच्छे दिन होते ही नहीं हैं, यह तो मानने वाले पर निर्भर करते हैं. वहीं, शनिवार को नई दिल्ली में एक कार्यक्रम नितिन गडकरी ने कहा था कि 10 लाख करोड़ से ज्यादा का काम मैंने कराया, लेकिन कोई एक रुपये के भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकता है. उन्होंने कहा था कि मैं घोषणा हवा में नही करता, जो बोलता हूं डंके की चोट पर करके दिखाता हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *