खाना खाते समय यात्रा का मजा हुआ किरकिरा, आपको चौंका देगी वजह

आम तौर पर हवाई जहाज में सफर करने वाला इंसान यह मानकर चलता है कि वह यात्रा का भरपूर मजा उठाएगा। भारी-भरकम किराया देने के कारण उसे किसी प्रकार की असुविधा नहीं होगी। हालांकि कभी-कभी कुछ कारणों से इन अरमानों पर पानी फिर जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ सिंगापुर एयरलाइन फ्लाइट में जा रहे एक पैसेंजर के साथ।

ब्रेडले बटन नाम का यह ऑस्ट्रेलियाई यात्री वेलिंगटन से मेलबोर्न जा रहा था। इस दौरान उसने खाने का ऑर्डर दिया। उसका दिमाग तब खराब हो गया जब वह चावल खा रहा था और उसके मुंह में कुछ अजीब सी चीज आ गई। जब उसने थूका तो देखा कि वह किसी का दांत था। बटन ने कहा कि शेष यात्रा में मुझे काफी बुरा अनुभव हो रहा था। 

मुझे यह सोचते ही खिन्न आ रही थी कि किसी के शरीर का अंग मेरे खाने में था। मैंने जब फ्लाइट अटेंडेंट को यह बात बताई तो वह इसे ले गई और गलती मानने के बजाय कहा कि जांच में पाया गया है कि यह कोई छोटा पत्थर था। मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि यह एक दांत ही था। इस बीच सिंगापुर एअरलाइन ने पुष्टि की कि विमान के एक यात्री के खाने में कुछ न कुछ जरूर था।

उसने यात्री से माफी मांगते हुए असुविधा और बुरे अनुभव के लिए खेद जताया। एअरलाइन इस मामले की जांच कर रही है और उस पदार्थ के बारे में पता लगाने के लिए प्रयोगशाला भेज दिया गया है। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों एयर इंडिया की फ्लाइट में एक यात्री को दिए गए इडली सांभर में मरा हुआ कॉकरोच निकला था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *